जानें, आपको किन राशि वालों से मिल सकता है धोखा?

ज्योतिष में राशियों का विशेष महत्व है. राशि से व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य के बारे में जाना जा सकता है. आइए जानते हैं हर राशि के लिए कौन सी राशियां अनुकूल नहीं होती हैं

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए मिथुन, कन्या और वृष राशि के लोग बहुत अनुकूल नहीं होते. इन राशि वालों से इनको धोखा मिलने की सम्भावना होती है. आम तौर पर इनको धन के मामले में या धन के लेन देन में धोखा मिलने की सम्भावना होती है. धोखे से बचने के लिए इनको नित्य भगवान गणेश को दूब अर्पित करनी चाहिए.

वृष– वृष राशि के जातकों को धनु, मीन और मेष राशि के लोगों से धोखा मिलने की सम्भावना होती है. इनको विवाह और प्रेम के मामले में धोखा मिलने के योग होते हैं. धोखे से बचने के लिए इनको नित्य प्रातः सूर्य को जल अर्पित करना चाहिए.

मिथुन– मिथुन राशि के जातकों को मेष, वृश्चिक और सिंह राशि अनुकूल नहीं होती, यहाँ से इनको धोखा मिल सकता है. इनको आम तौर पर धोखा संपत्ति और वाहन के मामले में मिलता है. इससे बचने के लिए इनको नियमित रूप से हनुमान जी को लाल फूल अर्पित करना चाहिए.

कर्क– कर्क राशि के जातकों को मिथुन, कन्या और कुम्भ राशि के लोगों से धोखा मिलने की सम्भावना होती है. इनको आम तौर पर कारोबार और नौकरी में धोखा मिलने की सम्भावना होती है. अगर कर्क राशि के लोग नित्य भगवान शिव की आराधना करें तो धोखे से बच सकते हैं.

सिंह– सिंह राशि के जातकों को वृष, तुला और मकर राशि के लोगों से धोखा मिलने की सम्भावना होती है. इनको विवाह और संतान के मामलों में धोखा मिलने की सम्भावना बनती है. इससे बचने के लिए इनको नित्य प्रातः सूर्य को जल अर्पित करना चाहिए.

कन्या– कन्या राशि के जातकों को मेष, वृश्चिक और धनु राशि के लोगों से धोखा मिलने की सम्भावना बनती है. इनको धोखा, धन और धन के लेन देन के मामले में होने की सम्भावना बनती है. इससे बचने के लिए इनको हनुमान चालीसा का नित्य प्रातः पाठ करना चाहिए.

तुला– तुला राशि के जातकों को वृश्चिक, धनु और मीन राशि के लोगों से धोखा मिलने की सम्भावना बनती है. इनको धोखा आम तौर पर संपत्ति और प्रेम के मामलों में मिलने की सम्भावना होती है. इससे बचने के लिए इनको नियमित रूप से भगवान कृष्ण की आराधना करनी चाहिए.

वृश्चिक– वृश्चिक राशि के जातकों को मिथुन, कन्या, तुला राशि के लोगों से धोखा मिलने की सम्भावना होती है. इनको आम तौर पर नौकरी और कारोबार में धोखा मिलने की सम्भावना बनती है. इससे बचने के लिए इनको नित्य प्रातः सूर्य को जल अर्पित करना चाहिए.

धनु– धनु राशि के जातकों को वृष,कन्या,और मकर राशि के लोगों से धोखा मिलने की सम्भावना होती है. इनको आम तौर पर व्यवसाय में या जमीन जायदाद में धोखा मिलने की सम्भावना होती है. इससे बचने के लिए इनको भगवान शिव को नियमित जल अर्पित करना चाहिए.

मकर– मकर राशि के जातकों को कर्क, सिंह और वृश्चिक राशि के जातकों से धोखा मिलने की सम्भावना होती है. आम तौर पर इनको भावनात्मक धोखा मिलता है जैसे विवाह और प्रेम के मामलों में. इससे बचने के लिए इनको शुक्ल पक्ष में चन्द्रमा को अर्घ्य देना चाहिए.

कुम्भ राशि– कुम्भ राशि के जातकों को मेष,धनु और मीन राशि के जातकों से धोखा मिलने की सम्भावना होती है. इनको धोखा धन और रूपये पैसे के मामले में ही मिलता है. इससे बचने के लिए इनको पीपल के नीचे शनिवार को दीपक जलाना चाहिए.

मीन– मीन राशि के जातकों को वृष,तुला और कुम्भ राशि के जातकों से धोखा मिलने की सम्भावना होती है. आम तौर पर इनको प्रेम और विवाह के मामलों में धोखा मिलता है. इससे बचने के लिए इनको नित्य प्रातः पौधों में जल डालना चाहिए.

अगर आप किसी भी प्रकार की जानकारी चाहते है तो संपर्क करे हमारे विशेषज्ञ पंडित जी से | अगर किसी भी तरह की परेशानी है, जिस से आप मुक्ति चाहते है,या आपके जीवन, कुंडली से सम्बंधित जानकारी चाहते है, तो सलाह ले हमारे जाने माने ज्योतिषीय सलाहकारों से कॉल करे (Call Us) +91 9009444403 या हमे व्हाट्सएप्प (Whatsapp) पर सन्देश (Message) भेजे एवं जानकारी प्राप्त करे |

नोट:- सलाह शुल्क सिर्फ ५०० रुपये| (Consultancy Fee Rs 500)